अर्जुन रामपाल बेटी माहिका और उनके दोस्तों के साथ लंदन में करते दिखे मस्ती, वायरल हुईं Photos

अर्जुन रामपाल बेटी माहिका और उनके दोस्तों के साथ लंदन में करते दिखे मस्ती, वायरल हुईं Photos

अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका के साथ वायरल हुईं तस्वीरें

खास बातें

  • अर्जुन रामपाल ने शेयर की तस्वीरें
  • बेटी माहिका और उनके दोस्तों के साथ आए नजर
  • ‘धाकड़’ है अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) बीते दिनों बुडापेस्ट में ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त थे. शूटिंग खत्म करने के बाद अर्जुन ने लंदन का रुख किया, जहां वे अपनी बड़ी बेटी माहिका के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें वे बेटी माहिका (Mahikaa) के साथ नजर आ रहे है. फोटो में माहिका के अलावा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Photos) के बेटे आरिक भी नजर आ रहे हैं. अर्जुन ने बताया कि उन्होंने बेटी और उसके दोस्तों के साथ काफी वक्त बिताया और उनका दिन अच्छा रहा. अर्जुन ने लंदन में Ealing में कॉलेज कैंपस का भी टूर किया. 

यह भी पढ़ें

खत्म हुई धाकड़ की शूटिंग 

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Post) बीते काफी समय से फिल्म धाकड़ (Dhaakad) की शूटिंग में व्यस्त थे. हाल ही में अर्जुन ने एक पोस्ट में बताया था कि धाकड़ का शूट खत्म होने के बाद उन्हें बहुत खालीपन महसूस हो रहा है, क्योंकि यह फिल्म उनके बेहद करीब है. इस फिल्म को अक्टूबर 2021 में रिलीज किये जाने का प्लान है.

विलेन की भूमिका निभाएंगे अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal Dhaakad)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) धाकड़ फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत नजर आएंगी, जो इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. अर्जुन ने अपने पोस्ट में कंगना की तारीफ करते हुए कहा था कि यह उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा था. ऐसा पहली बार नहीं होगा जब अर्जुन किसी फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले वे शाहरुख खान की साइंस फिक्शन ‘रॉ वन’ में भी विलेन की भूमिका में थे. वहीं शाहरुख खान की एक और फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में भी अर्जुन विलेन के रोल में नजर आए थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *