Press "Enter" to skip to content

एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की विदेश यात्रा पर जाने संबंधी याचिका पर जांच एजेंसी को नोटिस

एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की विदेश यात्रा पर जाने संबंधी याचिका पर जांच एजेंसी को नोटिस

जैकलीन की अर्जी पर 18 मई को सुनवाई की जानी है.

नई दिल्ली:

दिल्‍ली की एक कोर्ट ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की यूएई, नेपाल और फ्रांस की अर्जेंट यात्रा के लिए पासपोर्ट जारी करने संबंधी आवेदन पर प्रवर्तन निदेशालय (ED)से जवाब मांगा है. जैकलीन ने दिल्ली की एक अदालत में अर्जी दाखिल कर विदेश टूर पर जाना की इजाजत मांगी है. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सूत्रों के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस ने तुरंत 15 दिन के विदेश टूर पर जाने की अनुमति मांगी है. जैकलीन ने कोर्ट में हवाला दिया है कि उन्हें साल 2022 IIFA वीकेंड अवार्ड समारोह में अबू धाबी में शिरकत करना है. साथ ही कुछ फ़िल्म इवेंट प्रेस कांफ्रेंस करनी है. ऐसे में उन्हें देश से बाहर जाने की अनुमति दी जाए.

यह भी पढ़ें

कोर्ट में लगाई अपनी अर्जी में जैकलीन ने कहा है कि उन्हें तुरंत अबू धाबी (UAE), नेपाल और फ्रांस जाना की परमिशन दी जाए. वहीं पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन की अर्जी पर 18 मई को सुनवाई की जानी है.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ के ‘छोटी बच्ची हो क्या’ डायलॉग पर फनी वीडियो हो रहा वायरल, इन हस्तियों की मिमिक्री देख छूट जाएगी हंसी

दरअसल देश के सबसे बड़े जालसाज सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की वसूली के मामले में  जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ भी जांच की जा रही है. प्रवर्तन निर्देशलाय ने जैकलीन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया है. लुक आउट सर्कुलर (LOC) को बन्द करने के लिए जैकलीन ने अब कोर्ट का रुख किया है. बता दें इसके पहले  बिना इजाजत जैकलीन विदेश जाते वक्त मुम्बई एयरपोर्ट पर हिरासत में ली गई थी.

7 करोड़ रुपये की संपत्ति की ज़ब्त

हाल में जैकलीन फर्नांडिस की करीब 7 करोड़ की FD को ED ने जब्त भी की थी. सुकेश चंद्रशेखर उगाही मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा फतेही, जैकलीन समेत सहित कई फिल्म अभिनेत्रियों से पूछताछ की है. नोरा फतेही को Enforcement Directorate ने अपना गवाह बना लिया. वहीं जैकलीन को इस मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है.

VIDEO: “कोई नया केस दर्ज करना ठीक नहीं होगा”: राजद्रोह केस पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा

More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.