जब शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया राज कुंद्रा का स्ट्रगल, बोलीं- एक दूध की बोतल के साथ घर छोड़ जाती थीं मां…

जब शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया राज कुंद्रा का स्ट्रगल, बोलीं- एक दूध की बोतल के साथ घर छोड़ जाती थीं मां...

शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल, शेयर की पति की स्ट्रगल स्टोरी

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल
  • शेयर किया पति राज कुंद्रा का स्ट्रगल टाइम
  • माता पिता दोनों करते थे लंदन में काम

नई दिल्ली:

कुंद्रा परिवार पर इस समय मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. पोर्न स्कैंडल में गिरफ्तारी के बाद से राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं. इसी बीच पति-पत्नी में तनातनी भी देखी गई. साथ ही पुलिस भी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है. शिल्पा शेट्टी से पुलिस के लगातार सवाल जबाव का सिलसिला जारी है. अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पति राज कुंद्रा उनके परिवार के संघर्ष के बारे में बता रही हैं.  

यह भी पढ़ें

Shilpa Shetty को बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट गिफ्ट कर चुके हैं Raj Kundra, जानें उनके महंगे गिफ्ट्स की लिस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का वीडियो
बता दें कि ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति के स्ट्रगल पीरियड को बता रही हैं. शिल्पा कहती हैं कि राज की लाइफ इतनी आसान नहीं थी. उनके परिवार ने स्ट्रगल किया है. राज के पिता उस जमाने में लंदन में बस कंडक्टर थे और मां भी घर को चलाने के लिए जॉब करती थीं. वे कॉटन फैक्ट्री में काम करती थीं और राज को एक दूध के बोतल के साथ घर छोड़ जाती थीं और 4 घंटे काम करने के बाद ब्रेक लेकर वे घर आकर उन्हें देख जाती थीं. उन्होंने अकेले अपने बच्चे को पाला है. वो भी बिना किसी मदद के, यह मुझे इंस्पायर करता है. बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर रिएक्शंस देखे जा सकते हैं.

कैसे हुई थी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुलाकात, जानें शादी, विवाद और लाइफ के बारे में खास बातें

जानें राज के कुंद्रा बारे में 
राज के बारे में बताएं तो साल 2004 में प्रिंट हुई ब्रिटेन की पत्रिका में अमीर एशियाई ब्रिटिश की लिस्ट में उनका नाम शामिल था. अब आप यह सोचेंगे कि ब्रिटेन में कैसे ? तो बता दें कि राज का जन्म लंदन में हुआ था. उनके पिता बाल कृष्ण कुंद्रा पंजाब से आकर लंदन में बस गए थे और बस कंडक्टर की नौकरी करने लगे थे. साथ ही मां भी लंदन में जॉब कर रही थीं. महज 18 साल की कम उम्र से राज कुंद्रा ने बिजनेस की दुनिया में कदम रखा और खूब नाम कमाया. लेकिन इन दिनों अश्लील फिल्मों के मामले में वह न्यायिक हिरासत में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *