Press "Enter" to skip to content

दूल्हे ने पहनाया वरमाला, दोस्त बोले हैप्पी बड्डे टू यू, गुस्से से तिलमिला उठी दुल्हन, लोग बोले- ये तो देसी कट्टा निकली

दूल्हे ने पहनाया वरमाला, दोस्त बोले हैप्पी बड्डे टू यू, गुस्से से तिलमिला उठी दुल्हन, लोग बोले- ये तो देसी कट्टा निकली

दूल्हे ने पहनाया वरमाला, दोस्त बोले हैप्पी बड्डे टू यू, गुस्से से तिलमिला उठी दुल्हन

 शादी हो और दूल्हे के दोस्त मजाक न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. अक्सर शादियों में दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों के बीच खूब मजाक और मस्ती होती है. लेकिन कई बार यही मजाक शादी के माहौल को खराब भी कर देता है. क्योंकि कई बार लोग मजाक में ऐसी हरकत कर देते हैं, जो लोग पसंद नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वरमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों (Groom Friends) ने दुल्हन के सामने ऐसा मजाक किया कि दुल्हन को गुस्सा आ गया (Bride Get angry on stage) और वो स्टेज पर खड़े होकर दूल्हे के दोस्तों को तिलमिलाई नज़रों से देखने लगी.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए तैयार हैं. पहले दुल्हन दूल्हे को वरमाला पहनाती है फिर दूल्हा-दुल्हन के गले में वरमाला डालता है. तभी दूल्हे के दोस्त मजाक में बोलने लगते हैं, हैप्पी बड्डे टू यू. इतने में दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वो गुस्से में मुंह फुलाकर तिलमिलाई नज़रों से दूल्हे के दोस्तों को देखने लगती है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर deepakbaghel1010 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो देखने में काफी फनी है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. अबतक इस वीडियो पर करीब 40 हजार लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आईला नारी शक्ति जाग रही है. दूसरे ने लिखा- भाभी तो देसी कट्टा निकली, चलेगा तो बड़ी तेज आवाज होगी.

दिल्ली के मुंडका में व्यावसायिक इमारत में लगी आग, शरद शर्मा की ग्राउंड रिपोर्ट

More from Zara HatkeMore posts in Zara Hatke »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.