Press "Enter" to skip to content

महाराष्ट्र : ‘एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में’ एक ही परिवार के 5 लोगों की तालाब में डूबकर मौत

महाराष्ट्र : 'एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में' एक ही परिवार के 5 लोगों की तालाब में डूबकर मौत

घटना की जांच-पड़ताल करती पुलिस.

मुंबई:

महाराष्ट्र के डोंबिवली में तालाब में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की डूबने से मौत हो गई. दमकल कर्मियों की मदद से देर रात सभी शव निकाले गए . ये दुखद घटना मुंबई से सटे डोंबिवली के संदप गांव की है.ग्रामीणों के मुताबिक, गांव में पानी की किल्लत के चलते परिवार के लोग तालाब में कपड़े धोने गए थे. महिलाएं कपड़े धो रही थीं, तभी उनके साथ मौजूद एक बच्चा तालाब में गिर गया, जिसके बाद उसे बचाने के लिए एक-एक कर पानी में कूद पड़े.  इसके बाद पांचों लोग डूब गए. मृतकों की पहचान मीरा गायकवाड़ (55), उनकी बहू अपेक्षा (30) और पोते मयूरेश (15), मोक्ष (13) और नीलेश (15) के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ें

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक महिला और उसकी बहू तालाब के पास कपड़े धो रहे थे. वहीं महिला के तीन पोते-पोतियों में से एक पास में ही बैठा था. तभी वह अच्नक फिसल गया. इसके बाद पानी में वह डूबने लगा.  वहां मौजूद परिवार के अन्य चार सदस्यों ने  बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे सभी डूब गए. 

घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है. ग्रामीण घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है. साथ ही इस संबध में ग्रामीणों से भी पूछताछ की. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने अगली सुनवाई तक तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई

More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.