Press "Enter" to skip to content

Delhivery ला रही है अपना IPO, 11 मई को होगा लॉन्च, देख लें प्राइस बैंड सहित दूसरी डिटेल्स

Delhivery ला रही है अपना IPO, 11 मई को होगा लॉन्च, देख लें प्राइस बैंड सहित दूसरी डिटेल्स

नई दिल्ली:

लॉजिस्टिक कंपनी Delhivery अगले हफ्ते अपना पब्लिक इशू या आईपीओ लेकर आ रही है. गुरुवार को कंपनी ने अपने आईपीओ का प्राइस बैंड या मूल्य दायरा भी तय कर दिया है. सप्लाई चेन की कंपनी डेल्हीवरी ने अपने 5,235 करोड़ रुपये के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम के लिए मूल्य दायरा 462-487 रुपये प्रति शेयर तय किया है. कंपनी ने बताया कि आईपीओ 11 मई को खुलेगा और 13 मई को बंद होगा. एंकर निवेशकों के लिए बोली 10 मई को खुलेगी. आईपीओ का आकार पहले के 7,460 करोड़ रुपये से घटाकर अब 5,235 करोड़ रुपये कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें

निर्गम में 4,000 करोड़ रुपये के नए इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे और वर्तमान शेयरधारकों द्वारा 1,235 करोड़ रुपये की बिक्री पेशकश (ओएफएस) की जाएगी। ओएफएस के तहत निवेशक कार्लाइल ग्रुप और सॉफ्टबैंक तथा डेल्हीवरी के सह-संस्थापक इस लॉजिस्टिक्स कंपनी में अपनी कुछ हिस्सेदारी बेचेंगे।

बता दें कि ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक कंपनी पूरे भारत में काम करती है और 17,045 पोस्टल इंडेक्स नंबर कोड यानी पिन कोड पर अपनी सेवाएं देती है.

कंपनी ने घोषणा की थी कि उसने प्राइमरी फंडिंग राउंड में लगभग 20,000 करोड़ रुपये जुटाए थे, जिसमें Fidelity Management and Research Company आगे रही थी. इससे कंपनी की वैल्यूशन 3 बिलियन डॉलर से ज्यादा बढ़ जाने का अनुमान लगाया गया था.

ये भी पढे़ें : क्या होता है IPO, कैसे कर सकते हैं अप्लाई? IPO से जुड़े आपके सभी सवालों का यहां है जवाब

प्रुडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेस भी ला रही है आईपीओ

खुदरा संपत्ति प्रबंधन कंपनी प्रुडेंट कॉरपोरेट एडवाइजरी सर्विसेस ने अपने 539 करोड़ रुपये के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए मूल्य दायरा 595-630 रुपये प्रति शेयर तय किया है. कंपनी ने बताया कि उसका आईपीओ 10 मई को खुलेगा और शेयर बिक्री तीन दिन तक चलेगी. एंकर निवेशकों के लिए बोली नौ मई को खुलेगी.

आरंभिक शेयर बिक्री 85,49,340 इक्विटी शेयरों की होगी जिसमें मौजूदा निवेशक और एक पूर्णकालिक निदेशक द्वारा 82,81,340 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है. आईपीओ के जरिए कंपनी को करीब 538.61 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

More from BusinessMore posts in Business »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.