Press "Enter" to skip to content

Mother’s Day पर आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को दिया ये खास तोहफा, इंटरनेट पर हो रही भर-भर कर तारीफ

Mother's Day पर आनंद महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' को दिया ये खास तोहफा, इंटरनेट पर हो रही भर-भर कर तारीफ

Mothers Day 2022: ‘Idli Amma’ को Anand Mahindra ने दिया ये खास तोहफा, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

देश की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने मदर्स डे (Mothers Day 2022) पर तमिलनाडु की इडली अम्मा (Idli Amma) को उपहार में नया घर दिया है. आनंद महिंद्रा की दरियादिल का एक ट्वीट इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ‘इडली अम्मा’ को एक घर गिफ्ट किया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया. वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और नि:स्वार्थ होने का अवतार है. उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई.’

ढंग से मिसाल भी नहीं दे पाए इमरान खान, खुद पर कह गए ऐसी बात, अब हो रही जगहंसाई

‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहने वाली एम. कमलातल अपने इलाके में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों को महज एक रुपये में इडली बेचती हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं. इसी के चलते उनके काम से खुश होकर महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ को एक घर उपहार में देने का वादा किया था और अब उन्होंने इस मदर्स डे पर अपना कमिटमेंट पूरा किया है.

ऑफिस में भरपूर नींद लेने के बाद भी कंपनी कर्मचारियों को दे रही है कर करारे नोटों वाली सैलरी

बता दें कि 10 सितंबर 2019 को आनंद महिंद्रा ने ‘इडली अम्मा’ का एक वीडियो शेयर किया था. उस दौरान उन्होंने ‘इडली अम्मा’ के बिजनेस में इन्वेस्ट करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव देने की बात कही थी. सोशल मीडिया पर अब उनकी इस पहल की खूब तारीफ हो रही है. मदर्स डे पर ‘इडली अम्मा’ को नया घर देने के उनके कदम की सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग इंटरनेट पर उन्हें बड़े दिल वाला बता रहे हैं. वहीं, उनकी सराहना करते हुए, कई ट्विटर यूजर्स ने उनको सलाम किया है.

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जुटे कार्तिक आर्यन, प्रशंसकों के साथ खिंचवाई तस्‍वीर 

More from Zara HatkeMore posts in Zara Hatke »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.