Press "Enter" to skip to content

Odisha DSP ने ऑन ड्यूटी पहनी साड़ी, फिर ट्वीट कर पूछा कि क्या पुलिस यूनिफॉर्म में ही कर सकती है काम, देखें Viral Photo

Odisha DSP ने ऑन ड्यूटी पहनी साड़ी, फिर ट्वीट कर पूछा कि क्या पुलिस यूनिफॉर्म में ही कर सकती है काम, देखें Viral Photo

Odisha DSP ने ट्वीट कर साझा की साड़ी में तस्वीरें.

Odisha DSP: वैसे तो आपने कई अभिनेत्रियों को खूबसूरत साड़ियों में देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी डीएसपी को ऑन ड्यूटी साड़ी पहने देखा है? नहीं देखा तो अब देख लीजिए. इस तस्वीर में दिखाई दे रही महिला कोई एक्ट्रेस या मॉडल नहीं बल्कि ओडिशा के पुरी की DSP ट्रैफिक मनोब्रता सतपथी (Manobrata Satapathy) हैं. अपने ट्विटर पर हाल ही में इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए डीएसपी ने लिखा, ‘जब काम परंपरा से जुड़ जाए.’ ऑन ड्यूटी साड़ी पहनने को लेकर डीएसपी को अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. 

यह भी पढ़ें

फोटो में अपनी गाड़ी के सामने खड़ीं डीएसपी नीली साड़ी पहने दिख रही हैं जिसपर लाल बॉर्डर है. अगर वे खुद इस तस्वीर को शेयर नहीं करतीं तो किसी आम महिला जैसी ही जान पड़तीं. कॉटन की इस तरह की साड़ियां पेशेवर महिलाएं अक्सर पहने हुए दिखती ही हैं. लोगों की प्रतिक्रियाओं की बात की जाए तो किसी ने डीएसपी मनोब्रता से सवाल किया है तो कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 

इस ट्वीट पर एक यूजर ने ओड़िया भाषा में कॉमेंट किया, “गलत मत समझना लेकिन आप सरकारी वाहन में बिना यूनिफोर्म के कहां जा रही हैं? वैसे आप कमल के फूल सी सुंदर दिख रही हैं.” इस यूजर को रिप्लाई देते हुए डीएसपी ने सवाल किया और लिखा, “क्या पुलिस सिर्फ यूनिफोर्म में ही काम कर सकती है? कई बार हम सिविक्स में भी काम करते हैं. जो एक बार पुलिस बनता है वो हमेशा पुलिस रहता है. थैंक यू.” 

o3cr8uko

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मैम, बुरा मत मानना लेकिन आप अपनी यूनिफोर्म के मुकाबले साड़ी में ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.” इसपर डीएसपी ने कुछ यह कहकर जवाब दिया, “हर भारतीय महिला किसी भी आउटफिट के मुकाबले साड़ी में सबसे ज्यादा अच्छी लगती है. हालांकि, वर्दी मेरी शान है.”

85b8eu8g

शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

More from LifestyleMore posts in Lifestyle »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.