Press "Enter" to skip to content

Palak Tiwari ने बेसिक शर्ट को भी बनाया स्टाइलिश, आपके भी काम आएंगे ये फैशन टिप्स, देखें Video

Palak Tiwari ने बेसिक शर्ट को भी बनाया स्टाइलिश, आपके भी काम आएंगे ये फैशन टिप्स, देखें Video

Palak Tiwari अक्सर ट्रेंडी लुक्स में आती हैं नजर. 

Celebrity Fashion: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी फैशन के मामले में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ सकती हैं. पलक के लुक्स स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद क्लासी भी नजर आते हैं. कभी वे ऑल ब्लैक आउटफिट में तो कभी कलर ब्लॉक आउटफिट्स पहने दिखती हैं. सिर्फ ग्लैंमरस ही नहीं बल्कि कैजुअल फिट्स भी पलक (Palak Tiwari) के वॉर्डरोब का हिस्सा हैं. पलक बेसिक वाइट शर्ट को भी चुटकियों में ट्रेंडी बना सकती हैं. कैसे? इस वीडियो (Video) में खुद देख लीजिए. 

यह भी पढ़ें

जैसी कि आपने वीडियो में देखा, पलक ने एक ऑवरसाइज्ड वाइट शर्ट (White Shirt) को शर्ट ड्रेस की तरह स्टाइल किया है जिसके साथ पलक ने ब्लैक ब्रालेट को चुना. यह ब्रालेट नेट से बनी है जिसे शर्ट के ऊपर आराम से पहना जा सकता है. 

किसी भी आउटफिट (Outfit) को पहनते समय 30:70 का रूल अपनाएं. इसका मतलब है या तो आप जींस के ऊपर टीशर्ट को टक करके, क्रॉप टॉप या क्रॉप शर्ट पहनें या फिर लंबे टॉप और कुरते पहनें. दोनों ही तरह से आपकी बॉडी पर कपड़े 30:70 में दिखेंगे और आप स्टाइलिश लगेंगी. 

कई बार अलग-अलग रंग के आउफिट पहनने पर क्लासी नहीं दिखते, ऐसे में आप पलक की तरह एक ही कलर का आउफिट चुन सकती हैं. आप जो कलर पहन रही हैं उससे एक या दो शेड लाइटर एक्सेसरीज को अपने लुक के लिए चुनें.

बॉडीकोन ड्रेसेस का लुक और बेहतर बनाने के लिए आप इसके ऊपर किसी ऑवरसाइज्ड ब्लेजर या कोट को कैरी कर सकती हैं. ये पहनने में भी कंफर्टेबल हैं और ट्रेंडी भी हैं. 

अपनी बेसिक टीशर्ट (Basic T-shirt) को ट्रेंडी लुक देने के लिए आप उन्हें कमर पर या कमर से हल्की ऊंचाई पर भी बांध सकती हैं. इससे आप अपने लुक में कई गुना बदलाव देख पाएंगी.

इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि फैशन के चक्कर में आप अपने कंफर्ट जोन से समझौता ना करें. जिस भी ट्रेंडी आउटफिट को आप पहनेंगी उसमें अपना कंफर्ट सबसे पहले देखें. कंफर्टेबल होने पर आपका लुक बेहतर भी दिखेगा और स्टाइलिश भी. 

सलमान खान ने घर की बालकनी में आकर फैन्स को दी ईद की मुबारकबाद

More from LifestyleMore posts in Lifestyle »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.