Press "Enter" to skip to content

Video : NCP कार्यकर्ता ने बीजेपी प्रवक्ता संग की मारपीट, ऑफिस में घुसकर जड़ा थप्पड़

Video : NCP कार्यकर्ता ने बीजेपी प्रवक्ता संग की मारपीट, ऑफिस में घुसकर जड़ा थप्पड़

BJP प्रवक्ता को थप्पड़ जड़ने का वीडियो आया सामने.

मुंबई:

बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के नेता विनायक अंबेकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के कार्यकर्ताओं पर अपने साथ मारपीट का आऱोप लगाया है. अब इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें एक शख्स विनायक अंबेकर को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है. चंद्रकांत पाटिल ने अपने ट्वीट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रा. विनायक आंबेकर पर एनसीपी के गुंडों ने हमला किया है और बीजेपी की ओर से मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इन राकांपा गुंडों से तुरंत निपटा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें कुछ लोगों को आंबेकर के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है, जो एक डेस्क पर बैठे हैं. इसी बीच एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. आपको बता दें कि शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले और एक छात्र निखिल भामरे को भी पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. महाराष्ट्र की एक अदालत ने आज अभिनेत्री को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. चितले को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वहीं भामरे को नासिक में गिरफ्तार किया गया था.

यहां देखिए वीडियो-

चितले पर मानहानि और दुश्मनी को बढ़ावा देने और लोगों के बीच वैमनस्य फैलाने का आरोप लगाया गया है. एनसीपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है. एक खबर में कहा ये जा रहा है कि भाजपा प्रवक्ता विनायक आंबेकर को राकांपा कार्यकर्ताओं ने इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने शरद पवार के खिलाफ टिप्पणी की थीं. वहीं राकांपा के एक कार्यकर्ता ने विश्रामबाग पुलिस थाने में अंबेकर के खिलाफ शिकायत की है और शरद पवार के खिलाफ पोस्ट लिखने का आरोप लगाया है. लेकिन अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है. ऐसे में राकपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें: असम में भूस्खलन से तीन लोगों की मौत, बाढ़ का अलर्ट जारी

आपको बता दें कि इससे पहले BJP नेता किरीट सोमैया पर हमले की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. किरीट सोमैया की गाड़ी पर हमला किया गया था. जिसके बाद उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया, उनके मुंह पर शीशा लगा, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया. इस हमले के बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे के गुंडा लोगो को पुलिस ने खार पुलिस स्टेशन पर इकट्ठा होने दिया. उन्होंने कहा कि मैं बाहर निकला तब इन गुंडों ने पत्थरबाजी की. जिसके चलते कार की खिड़की का ग्लास टूटकर मुझे लगा है. 

(सोहित मिश्रा की रिपोर्ट)

VIDEO: “पार्टी ने उन्‍हें नजरअंदाज नहीं किया”: सुनील जाखड़ के कांग्रेस छोड़ने के बाद हरीश रावत

More from IndiaMore posts in India »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Mission News Theme by Compete Themes.